युवक पर धारदार हथियारों से हमला:पुरानी रंजिश के चलते गांव के युवकों ने किया दलित पर हमला, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक। - Dainik Bhaskar
घायल युवक।

बाड़मेर जिले के चौहटन थानान्तर्गत तारातरा सरहद में दलित युवक पर 5-6 लोगों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। बेहोशी के हालाल में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक का पैर व कंधा धारदार हथियार के हमले से गंभीर रूप से जख़्मी हो गया है। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। हमले की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

राणीगांव निवासी चंपादेवी पत्नी सांगाराम ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि तारातरा सरहद में पति सांगाराम कुछ काम से जा रहा था। इस दौरान राणीगांव निवासी भवानीसिंह, जयसिंह सहित 3-4 लोगों ने रविवार देर शाम को धारदार हथियार तलवार, लाठियों और धारियों से हमला कर दिया। सांगाराम के चिल्लाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे। उन्हें आता देख कर हमलावार वहां से भाग गए।

लोगों ने गंभीर रूप से घायल सांगाराम को अस्पताल में भर्ती करवाया है। जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब तक पुलिस जांच में सामने आया है कि पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों ने हमला किया।​​​​​​ चौहटन थानाधिकारी भूटाराम के मुताबिक परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की रात से तलाश कर रहे हैं लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है। उम्मीद है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

खबरें और भी हैं...