विधायक मेवाराम जैन ने कहा:लोगों की समस्याओं का समाधान करना फर्ज

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में आमजन की समस्याओं का समाधान करना हमारा फर्ज है और उसी भावना को दृष्टिगत रखते हुए हम समावेशी विकास की तरफ हमारे प्रयास मजबूती से आगे बढ़ रहे है। इस विकास की गति को आने वाले समय में हम और गति देने का पूरा प्रयास करेंगे। यह विचार बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने आटी मेघवालों का वास गांव तलिया में बहुउद्देश्यीय कम्युनिटी हॉल के उद्घाटन अवसर पर व्यक्त किए।

इस अवसर पर विधायक जैन ने कहा कि आटी मालानी के तपस्वी प्रागनाथ की जन्मस्थली है, यहां की भूमि वंदन योग्य है, ऐसे महान तपस्वी की जन्मस्थली पर हमारे हाथ से कोई सामाजिक धार्मिक कार्य होते हैं तो खुद को भाग्यशाली समझता हूं। उन्होंने कहा कि यह भवन मठ में आने वाले श्रद्धालु सहित आस पास की बस्ती के रहवासियों के लिए भी सार्वजनिक कार्यों के लिए उपयोगी साबित होगा।

जैन ने कहा कि आटी ग्राम वासियों की लंबे समय से मांग थी कि मुख्यालय के विद्यालय को उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत किया जाए। आटी वासियों की यह मांग भी हमने पूरी की। साथ ही ग्राम पंचायत का पुनर्गठन करते हुए लंगेरा नवीन ग्राम पंचायत का गठन किया गया। इसके साथ साथ हमने आटी में पेयजल समस्या के समाधान के लिए कई नवीन हैंडपम्प स्वीकृत करवाए। रामसर सड़क से आटी आने वाली सड़क जो क्षतिग्रस्त थी उसको भी हमने नवीनीकरण के लिए बजट स्वीकृत करवाया। इसके साथ जूनी आटी नाइयों की ढाणी तक कच्चा रास्ता था, वहां पर भी डामरीकरण की स्वीकृति दी है, जल्द कार्य शुरू होंगे।

खबरें और भी हैं...