पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:लक्ष्य के साथ प्रयास से मिलती है सफलता : माली

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जटिया समाज सेवा समिति की ओर से निशुल्क रीट कोचिंग की शुरुआत

जटिया समाज सेवा समिति की ओर से शुक्रवार को शहर के हनुमान मंदिर के सभागार में शाम 6 बजे रीट परीक्षा के लिए निशुल्क कोचिंग का शुभारंभ किया गया। जटिया समाज के मीडिया प्रभारी हितेश तंवर ने बताया कि रीट कोचिंग क्लासेज के शुभारंभ मुख्य अतिथि नगरपरिषद सभापति दीपक माली, विशिष्ट अतिथि डीएसओ अश्विनी गुर्जर,एसीएमएचओ सत्ताराम, वीडीओ गिरधर सिंह सहित समाज के सचिव मिश्रीमल जैलिया, समाज अध्यक्ष एडवोकेट प्रेम प्रकाश चौहान, उपाध्यक्ष भंवरलाल खोरवाल, महामंत्री चंदन जाटोल, काेषाध्यक्ष प्रताप जैलिया सहित कई अतिथियों ने फीता काटकर किया।

कार्यक्रम के दौरान अतिथियों ने सर्वप्रथम डॉ. भीमराव अंबेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम के दौरान सभी अतिथियों माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया गया। साथ ही शिक्षकों का भी स्वागत एवं बहुमान किया गया। कार्यक्रम में सभापति दीपक माली ने कहा कि सफलता उन्हीं को मिलती हैं, जिनके जीवन का एक ही लक्ष्य होता है और वे अपने लक्ष्य के प्रति ईमानदार होते हैं। अपने लक्ष्य को हासिल करने के किए सच्चा दृढ़ संकल्प लेते हैं और इसके लिए वे लगातार प्रयास करते रहते है। सफलता पाने के लिए हमें पहले विश्वास करना होगा कि यह हम कर सकते हैं। सच्चा प्रयास कभी निष्फल नहीं होता।

डीएसओ अश्विनी गुर्जर ने कहा कि परम सफलता खुशी और संतुष्टि है। अपने लक्ष्यों और सपनों के लिए मेहनत करें। अध्यक्ष एडवोकेट प्रेमप्रकाश चौहान ने कहा कि सफलता हर किसी के जीवन का लक्ष्य है। जीवन चुनौतियों और अवसरों से भरा है लेकिन केवल उन्हीं लोगों के लिए जो वास्तव में अवसरों को प्राप्त करने और चुनौतियों का सामना करने के लिए संघर्ष करते हैं। कड़ी मेहनत और समर्पण सफलता की यात्रा का एकमात्र मंत्र हैं। इस दौरान अम्बाराम बडेरा, दुर्गाराम बडेरा, लीलाराम सिंगाड़िया, भंवरलाल जैलिया, रमेश बडेरा, रायचंद जाटोल, विरधीचंद बडेरा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें