पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम का कहर:आंधी से टूटे बिजली के पोल, 150 परिवारों के घर पांच दिन से अंधेरा

बायतुएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बायतु डिस्कॉम के लापरवाह अधिकारियों द्वारा उपभोक्ताओं की समस्याओं का समय पर समाधान नहीं किया जा रहा है। विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण नया सोमेसरा के उपभोक्ताओं को पिछले पांच दिनों से अंधेरे में जीवन बिताना पड़ रहा है।

बायतु पंचायत समिति की नया सोमेसरा ग्राम पंचायत मे करीबन पांच दिन पूर्व आंधी से दो बिजली पोल टूट जाने के कारण 150 परिवार अंधेरे मे जीवनयापन करने को मजबूर है। उपभोक्ता खेताराम बेनीवाल और चेतनराम बेनीवाल ने बताया कि पांच दिन पहले आंधी आने से बिजली के दो पोल टूट गए थे।

डिस्कॉम के अधिकारियों को कई बार अवगत करवाने के बावजूद अधिकारी गंभीर नहीं है। उपभोक्ता राणाराम दर्जी, सदीक खान, गणपतसिंह भाटी, मूलाराम सऊ, भंवरलाल चौधरी, ओमप्रकाश धतरवाल ने पोल ठीक करवाकर बिजली सप्लाई सुचारू कर राहत पहुंचाने की मांग की है।

इधर उपभोक्ताओं को जारी होने वाले बिजली बिल डिस्कॉम के कार्मिकों द्वारा चाय कि थड़ियों, होटलों, मोबाइल और किराणे की दुकानों पर रख दिए जाते है। इससे उपभोक्ताओं को समय पर बिल नहीं मिलते है और उन्हें विलंब शुल्क भुगतना पड़ता है।

डिस्कॉम के कार्मिकों द्वारा कार्यालय मे बैठे बैठे ही उपभोक्ताओं की विद्युत खर्च की रीडिंग मनमर्जी से लिख दी जाती है और उपभोक्ताओं को हजारों रुपयों का बिल थमा दिया जाता है। जिन उपभोक्ताओं के विद्युत कनेक्शन भी नहीं हुए है, डिस्कॉम द्वारा उन्हें भी विद्युत बिल भेजे जा रहे है। इससे उपभोक्ताओं मे भारी रोष व्याप्त है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें