• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Even After 26 Hours Of Robbery In The Bank, The Hands Of The Police Are Empty, The Police Will Reveal The Claim In 2 3 Days, The Police Teams Are Searching For The Masked Robbers

बैंक लुटेरों का नहीं लगा कोई सुराग:दिनदहाड़े SBI बैंक से 5.23 लाख रुपए लूट ले गए थे लुटेरे, पुलिस का दावा- 2-3 दिन में कर देंगे खुलासा, लूट के बाद पाली की तरफ चले गए बदमाश

बाड़मेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैंक ब्रांच का निरीक्षण करते एसपी व पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
बैंक ब्रांच का निरीक्षण करते एसपी व पुलिस अधिकारी।

बाड़मेर जिले के समदड़ी इलाके के खण्डप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की ब्रांच से नकाबपोश लुटेरे दिनदहाड़े 5 लाख 23 हजार 488 रुपए लूट ले गए थे। वारदात के करीब 26 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। मंगलवार को एसपी आनंद शर्मा ने खण्डप बैंक ब्रांच पहुंचे। पुलिस की चार-पांच टीमें नकाबपोश लुटेरों की तलाश कर रही है। पुलिस को अंदेशा है कि बदमाश पाली की तरफ भाग गए है। एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि पुलिस प्रयास कर रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें बनी हुई है। उम्मीद है कि दो-तीन दिन में खुलासा करने का प्रयास करेंगे।

दरअसल शाम करीब 4:00 बजे तीन नकाबपोश लुटेरे बाइक पर आए। इनमें से दो के पास पिस्तौल और एक के पास चाकू था। उस समय बैंक में 4-5 ग्राहक थे। तीनों ने पहले कस्टमर्स को धमकाते हुए एक लाइन में खड़ा कराया। इसके बाद एक पिस्तौल धारी कैशियर के पास गया और साथ लाए बैग में वहां रखे 5.23 लाख रुपए समेट लिए। इसके बाद तीनों लुटेरे बाइक से फरार हो गए। लुटेरों के जाते ही मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई है। पुलिस का दावा है कि दो-तीन दिन में आरोपियों को पकड़ लेंगे। पुलिस को अंदेशा है कि लुटेरे बैंक से रुपए लूट कर पाली जिले की तरफ भाग गए है।

एक महीने पहले ही किया था शिफ्ट
एसबीआई बैंक की शाखा पहले खण्डप गांव में संचालित हो रही थी। करीब एक महीने पहले ही बैंक को गांव से बाहर की तरफ शिफ्ट कर दिया गया। इस पर ग्रामीणों ने काफी विरोध भी जताया था। विरोध करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ बैंक मैनेजर ने पुलिस में शिकायत भी की थी, अभी यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

खबरें और भी हैं...