जिंदा जले ट्रेलर चालक और खलासी, VIDEO:तेल से भरा ट्रेलर पलटने से लगी आग, हाईवे पर एक घंटे तक लगा रहा जाम

बाड़मेर23 दिन पहले
खाद्य तेल से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रेलर में भीषण आग लग गई।

बाड़मेर जिले के कुड़ी गांव में खाद्य तेल से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रेलर में भीषण आग लग गई। इससे ट्रेलर चालक और खलासी दोनों जिंदा जल गए। पचपदरा पुलिस और बालोतरा से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की लपटें देखकर ग्रामीणों की भीड़ भी एकत्रित हो गई। ड्राइवर और खलासी दोनों एक ही गांव के हैं।

पुलिस के अनुसार पचपदरा-जोधपुर हाईवे कुड़ी गांव में चलता ट्रेलर अनियंत्रित होकर अचानक पलट गया। ट्रेलर में खाद्य तेल भरा हुआ था और जोधपुर की तरफ जा रहा था। पलटी खाने के बाद ट्रेलर में आग लग गई। ट्रेलर चालक और खलासी ट्रेलर में फंस गए। सूचना मिलने पर पचपदरा पुलिस और बालोतरा से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड और पुलिस को करीब एक घंटे की मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस और फायर ब्रिगेड जब तक आग बुझाती तब तक ड्राइवर रणवीर सिंह (35) और खलासी उम्मेदसिह उर्फ चिंटू जल गए। पुलिस ने आग बुझाने के बाद ट्रेलर को सीधा किया। चालक और खलासी के शव को बाहर निकाला। दोनों झुंझुनू जिले के चिड़ावा के रहने वाले हैं।

हाईवे पर लगा जाम
ट्रेलर में आग लगने से पचपदरा-जोधपुर रोड हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों का जाम लग गया। करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक हाईवे पर जाम लगा रहा। फायर ब्रिगेड और पुलिस ने मशक्कत कर आग पर काबू पर काबू पाया और जाम को खुलवाया। फिर से वाहनों का आवागमन शुरू हुआ।

खबरें और भी हैं...