पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायत चुनाव:पहले चरण का प्रचार खत्म, केंद्र की नीति किसान विरोधी : राजस्व मंत्री

बाड़मेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर. कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करते हरीश चौधरी।
  • कांग्रेस, रालोपा व भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में हुई सभाएं, डोर टू डाेर प्रचार जारी

विधायक मेवाराम जैन पिछले कई दिनों से लगातार अपने क्षेत्र में पंचायतीराज चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क कर रहे है। इसी के तहत शनिवार को विधायक जैन ने जिला परिषद वार्ड 12 से कांग्रेस प्रत्याशी कमला कंवर राजपुरोहित, पंचायत समिति बाड़मेर के वार्ड 15 से उम्मीदवार गीता देवी भील, वार्ड 16,17 से मनोहर कंवर, वार्ड 02 से फातमा,18 से भवानीसिंह,19 से आम्बाराम बैरड़ के समर्थन में गेहूं, चूली, भादरेश, बोला, विशाला एवं विशाला आगाेर में जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट देकर जिताने की अपील की।

चाैहटन विधानसभा क्षेत्र के लीलसर ग्राम पंचायत में पंचायतीराज चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार का यही कार्य रहा कि ग्रामीण विकास को रोका जाए और किसानों का अधिक से अधिक शोषण किया जाए।

राजस्व मंत्री ने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार ने पिछले दो वर्षों में जनहित के महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। उन्होंने राजस्व विभाग के तहत आमजन से जुड़ी जमाबंदी, गिरदावरी, कृषि रहन सहित कई कार्यों की प्रक्रियाओं को ऑनलाइन कर दिया है जिससे सभी को सुविधा होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें