पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नवड़िया-डाबली मार्ग पर सड़क हादसा:बाइक पर स्कूल जा रहे थे, पिकअप ने मारी टक्कर, भाई की मौत, बहिन घायल

पादरू13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पादरु . दुर्घटना के बाद सड़क किनारे गिरा किशोर व बाइक। - Dainik Bhaskar
पादरु . दुर्घटना के बाद सड़क किनारे गिरा किशोर व बाइक।

समीपवर्ती नवड़िया-डाबली सड़क मार्ग पर मंगलवार सुबह बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे भाई-बहिन को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। इससे किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बालिका भी घायल हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बालोतरा रेफर किया गया। हादसे के बाद मौके पर लोगांे की भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं सिवाना प्रधान मुकनसिंह राजपुरोहित सहित जनप्रतिनिधियों ने अस्पताल पहुंचकर हादसे के बारे में जानकारी ली। वहीं शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। दोनों ही भाई-बहिन राउप्रावि नवोड़िया बेरा पादरु में पढ़ते थे।

जानकारी अनुसार मंगलवार सुबह करीब 7 बजे कालूराम (16) पुत्र शंकरराम राजपुरोहित अपनी बहिन गुलाब (12) के साथ बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहा था। रास्ते में नवड़िया-डाबली सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रहे दूध भरे पिकअप वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दोनों भाई-बहिन उछलकर सड़क किनारे गिर गए। सिर में चोट लगने से किशोर की मौके पर ही माैत हो गई। वहीं बालिका घायल हो गई। जिसे ग्रामीणों की मदद से पादरु पीएचसी पहुंचाया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद बालिका को बालोतरा रेफर किया गया। वहीं किशोर के शव को सिवाना की मोर्चरी भिजवाया गया। सूचना पर हैड कांस्टेबल रामाराम, कांस्टेबल चंपालाल, पादरू चौकी कांस्टेबल देदाराम, महेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लिया। घटना की जानकारी पर प्रधान मुकनसिंह राजपुरोहित, सरपंच प्रतिनिधि जब्बरसिंह काकू, सोहनलाल विश्नोई, जब्बरसिंह राजपुरोहित सहित राजपुरोहित समाज के लोग बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें