पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाइवे जाम कर ग्रामीणों ने किया विरोध-प्रदर्शन:बजरी से भरे डंपर की टक्कर से युवक की मौत, 2 घायल

समदड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवड़ा मार्ग पर सोमवार सुबह डंपर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो जने गंभीर घायल हो गए। समदड़ी सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और रास्ता जाम कर चालक की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। सिवाना एसडीएम कुसुमलता चौहान, एएसपी नितेश आर्य, डीएसपी धनफूल मीणा, थानाधिकारी मीठाराम चौहान ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से समझाइश की, लेकिन वे नहीं माने।

आखिर शाम 6.30 बजे चालक को गिरफ्तार करने व सरकार की ओर से उचित मुआवजा दिलाने के आश्वासन के बाद परिजन व ग्रामीण शव उठाने पर सहमत हुए। सिवाना-कल्याणपुर आवागमन का मुख्य रास्ता जाम होने पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

देवड़ा निवासी प्रकाश ( 34) पुत्र सकाराम अपने साथी रमेश व खीमाराम के साथ सोमवार सुबह करीब 9 बजे बाइक पर सवार होकर मजदूरी के लिए मांगला गांव जा रहे थे। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर देवड़ा गांव की सरहद में तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। इससे तीनों जने घायल हो गए। राह चलते लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समदड़ी पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान प्रकाश की मौत हो गई। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया।

चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया रास्ता जाम

हादसे के बाद डंपर चालक मौके से भाग गया। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पत्थर व कंटीली झाड़ियां डालकर राजमार्ग जाम कर दिया। वहीं सड़क पर धरने पर बैठ गए। सूचना पर प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर समझाइश की, लेकिन वार्ता विफल रही। आखिरकार शाम 6.30 बजे कार्रवाई के आश्वासन पर शव उठाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें