पंजाब कांग्रेस के प्रभारी बनने के बाद पहली बार पहुंचे:हरीश चौधरी का जोधपुर से लेकर बाड़मेर तक हुआ जोरदार स्वागत

बाड़मेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर पहुंचने पर हरीश चौधरी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर पहुंचने पर हरीश चौधरी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

राजस्थान के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पंजाब कांग्रेस के प्रभारी बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिले बाड़मेर पहुंचे। हरीश चौधरी का जोधपुर से लेकर बायतु तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया। हरीश चौधरी दो दिवसीय दौरे के लिए बाड़मेर आए हैं। शनिवार को हरीश चौधरी स्पेशल चार्टर प्लेन से चंडीगढ़ के लिए उतरलाई एयरफोर्स से रवाना होंगे।

दरअसल, पंजाब में सीएम के बदल से लेकर नए सीएम बनाने में हरीश चौधरी का अहम रोल रहा था। इसके बाद बीते महीने कांग्रेस ने हरीश चौधरी को पंजाब और चंडीगढ का प्रभारी बना दिया था। तब से हरीश चौधरी का ज्यादातर समय पंजाब में ही रहे है। हरीश चौधरी दीपावली पर्व पर अपने दो दिवसीय दौरे के लिए गृह जिले बाड़मेर आए है। शनिवार को वापस चंडीगढ जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

जगह-जगह हुआ स्वागत

पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी का जोधपुर से लेकर बाड़मेर तक जगह-जगह सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। हरीश चौधरी कल्याणपुर , पचपदरा, पाटौदी, कालेवा, परेऊ, गिड़ा में कार्यकर्ता और समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। दो दिवसीय दौरे पर हरीश चौधरी बाड़मेर आए हैं। शुक्रवार को बाड़मेर जिले के बायतु, सिणधरी इलाकों में कई सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसके बाद वे अपने विधानसभा क्षेत्र बायतु के लोगों से मुलाकात करेंगे। शनिवार को 12 बजे स्पेशल चार्टर प्लेन से चंडीगढ़ के लिए उतरलाई एयरफोर्स से रवाना होंगे।

खबरें और भी हैं...