गृह क्लेश में युवक जला, 50 फीसदी से ज्यादा झुलसा:पति-पत्नी के झगड़े के दौरान झुलसा पति, पत्नी पर लगाया आग लगानने का आरोप

बाड़मेर5 महीने पहले
अस्पताल में युवक का इलाज करते डाक्टर।

बाड़मेर जिले के बिजराड़ थानान्तर्गत बिजराड़ गांव में युवक के पेट्रोल डाल कर आग से जलने का मामला सामने आया है। परिजनों ने 108 एंबुलेंस से उसे चौहटन अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने के कारण उसे हाई सेंटर रैफर कर दिया गया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच में पारिवारिक कलह चल रही है। आग कैसे लगी इस बारे में अभी पता नहीं चला है। आग लगने के बाद पत्नी ने आग बुझाई, लेकिन तब तक चुनाराम 50 फीसदी से भी ज्यादा जल गया था। पत्नी पति को 108 एंबुलेंस से चौहटन अस्पताल लेकर आई। अस्पताल की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची।

पुलिस को पति ने बताया कि मेरी पत्नी संजूदेवी ने मेरे ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई है। वहीं, पत्नी का कहना है कि पति चुनाराम ने खुद पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पति-पत्नी एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। युवक ज्यादा बोलने की स्थिति नहीं था।

बिजराड़ एसआई शेराराम के अनुसार बिजराड़ निवासी चुनाराम (28) पुत्र सालूराम मेघवाल के आग से जलने की सूचना मिली थी। युवक बयान देने की स्थिति में नहीं था। अभी तक किसी की तरफ से रिपोर्ट नहीं मिली है। युवक व पत्नी के बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। दोनों की शादी को 7-8 वर्ष से पहले हुई थी।

खबरें और भी हैं...