पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लीलसर में सालों से चल रहा अवैध डीजल पंप सीज, 3 हजार लीटर मिलावटी डीजल बरामद

लीलसर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर. लीलसर के पास रसद विभाग ने सीज किया अवैध डीजल पंप। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर. लीलसर के पास रसद विभाग ने सीज किया अवैध डीजल पंप।

बाड़मेर में डीजल माफियाओं के खिलाफ रसद विभाग की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है। बुधवार को लीलसर के पास एक अवैध डीजल पंप को पकड़ा है। रसद विभाग की टीम ने मौके से 3 हजार लीटर मिलावटी डीजल भी बरामद किया। जिला रसद अधिकारी अश्विनी गुर्जर ने बुधवार को लीलसर गांव मे अवैध पेट्रोल डीजल पम्प पर छापेमारी की कार्रवाई की।

लीलसर में एक अवैध डीजल पंप की सूचना मिली थी। जिस पर रसद विभाग ने कार्यवाई करते हुए पंप को सीज किया। डीजल भरने के लिए नोजल लगा कर पंप लगाया हुआ था। जमीन के अंदर बने टैंक में करीब 3 हजार लीटर मिलावटी डीजल भरा हुआ था। जिस जमीन पर यह पंप था उस जमीन के मालिक के अनुसार उसने जोधपुर की किसी फर्म को जमीन किराए पर दी थी लेकिन उसके पास कोई किरायानामा नही मिला। पंप के मालिक का नाम सताराम सऊ बताया जा रहा है।

बाड़मेर जिले में दर्जनों अवैध पंप, रोजाना बिकता हैं हजारों लीटर मिलावटी डीजल
बाड़मेर जिले में मुख्य सड़कों पर ऐसे दर्जनों पंप चल रहा है। कई राजनैतिक पहुंच वाले है तो कई अधिकारियों की मिलीभगत से चलाए जा रहे है। बायो डीजल के नाम अवैध रूप से डीजल बेचा रहा है। बाड़मेर पिछले कुछ दिनों में ऐसे 3-4 मामले सामने आए है।

जिसके बाद रसद विभाग लगातार ऐसे पंप चलाने वालों के खिलाफ मॉनिटरिंग कर रहा है। रसद विभाग 6 ए के तहत मामले को न्यायालय में पेश कर इस पूरे प्रकरण में पुलिस एफआईआर दर्ज करवाएगा। डीजल माफियाओं के खिलाफ रसद विभाग इन दिनों एक्शन के मूंड में है। इसी वजह से लगातार कार्रवाई हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser