• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • In Barmer, An Elderly Man Committed Suicide By Hanging Himself From A Khejri Tree By Taking A Ladder, The Police Engaged In Finding Out The Reasons For The Suicide.

बुजर्ग ने की आत्महत्या:बाड़मेर में बुजुर्ग ने सीढ़ी ले जाकर खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जुटी आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में

बाड़मेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर खेजड़ी के पेड़ से लटका बुजुर्ग। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर खेजड़ी के पेड़ से लटका बुजुर्ग।

बाड़मेर जिले के नागाणा थानान्तर्गत आदर्श ढूंढा गांव में एक बुजुर्ग ने अपने घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची और शव को पेड़ से उतारकर शव को बाड़मेर मोर्चरी में रखवाया गया है।

आदर्श ढूंढा गांव में शनिवार दोपहर एक बुजुर्ग सीढी लेकर घर से 50 मीटर दूर खेजड़ी के पास गया। लकड़ी की सीढ़ी से खेजड़ी के ऊपर चढ़ा और रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पेड़ के पास निकलते ग्रामीणों ने शव को लटका हुआ देखा तब बुजुर्ग के परिजनों और पुलिस को सूचना दी। बुजुर्ग शराब का नशा करता था। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

नागाणा थानाधिकारी नरपतदान के मुताबिक शनिवार दोपहर को सूचना मिली कि नागाणा गांव में एक बुजुर्ग शेराराम (62) पुत्र खेताराम मेघवाल ने खेजड़ी के पेड़ से लटकर कर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया।
आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

पोस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद कुछ हद साफ हो सकता है कि आत्महत्या करने के समय शराब के नशे में था या नहीं। गौरतलब है कि बाड़मेर में पिछले बीते कुछ दिनों में आत्महत्या करने के मामले ज्यादा सामने आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...