पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • In Barmer, The Woman Is Pleading For Justice In The Audio, In The Audio, The Woman Accuses The Police ASI Of Rape, The SP Gave Instructions

महिला ने ASI पर लगाया रेप का आरोप:10 सितंबर को कंट्रोल रूम में दी थी शिकायत, बाद में बयान में मुकर गई थी, अब ऑडियो सामने आने पर एसपी ने दिए जांच के आदेश

बाड़मेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चौहटन पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
चौहटन पुलिस थाना।

आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी के अश्लील वीडियो सामने आने के बाद चौहटन में पुलिस अधिकारी पर एक महिला के आरोप लगाने का ऑडियो सामने आया है। एसपी आनंद शर्मा के संज्ञान में आने के बाद चौहटन डीएसपी को जांच के आदेश दे दिए है। सामने आया है कि महिला ने 10 सितंबर को कंट्रोल रूम में सूचना दी थी कि 6 महीने पहले मेरे साथ एएसआई ने रेप किया है। इसके बाद 11 सितंबर को महिला के बयान लिए गए, तो महिला दुष्कर्म की घटना से मुकर गई।

दरअसल, मंगलवार सुबह कुछ ऑडियो सामने आए हैं, इसमें महिला दावा कर रही है कि उसका पति और बच्चे हरियाणा में रहते है। महिला अकेली ही रहती है। चौहटन थाने के एएसआई ने 6 महीने पहले एक बार चौहटन थाने और एक बार घर में उसका रेप किया। महिला दावा कर रही है कि मेरे पास रेप का वीडियो है और रिकॉर्डिंग भी है। महिला ऑडियो में बोल रही है कि मैं गरीब हूं और सरकार माई बाप है। इसमें एसपी से अपील कर रही है कि मेरी मदद करें। महिला ऑडियो में कह रही है कि थाने के अंदर ऐसे काम हो रहे हैं, तो थाने से बाहर तो होने ही है।

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि महिला का ऑडियो सामने आया है, जिसमें उसने एएसआई पर 6 महीने पहले दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा कुछ नहीं है। चौहटन डीएसपी नारायण सिंह को मामले की जांच दी गई है। महिला के बयान लिए जाएंगे। उस महिला के कोई डॉक्यूमेंट है तो लिए जाएंगे। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...