पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ससुर ने बेटे की पत्नी से किया रेप:चौहटन में ससुर ने कुल्हाड़ी दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर बेटे की पत्नी के साथ किया रेप

बाड़मेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना चौहटन - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना चौहटन

बाड़मेर जिले के चौहटन थानान्तर्गत रावत का तला कोनरा गांव में ससुर ने अपने बेटे की पत्नी के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चौहटन क्षेत्र के कोनरा निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दी है कि उसका पति मजदूरी पर रहता है। घर में पीड़िता उसके दो बच्चे, सास और ससुर रहते है। 15 जून की रात में खाना खाकर पीड़िता बच्चों के साथ सो गई थी। रात में ससुर ने पीड़िता को कुल्हाड़ी दिखाकर गला काटकर मारने की धमकी देकर जबरदस्ती बलात्कार किया। इस दौरान पीड़िता के चिल्लाने पर पीड़िता की सास आई। दोनों ने इसके बारे में किसी को बताया तो घर से निकालने की धमकी दी। 16 जून को आपबीती पीहर पक्ष को बताई तो सास ससुर ने पीड़िता के साथ मारपीट कर गहने जबरदस्ती छीन कर घर से बाहर निकाल दिया।पीहर पक्ष को पूरी आपबीती बताने पर पीहर पक्ष ने समाज के मौजिज लोगों को बुलाकर चार-पांच बार पंचायती की गई। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि इस वजह से मामला दर्ज नहीं करवाया था।

चौहटन थानाधिकारी भुटाराम ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...