ज्ञापन सौंपा:जिले में चोरी की घटनाएं बढ़ी, कार्रवाई के लिए सौंपा ज्ञापन

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। सर्दी बढ़ने के साथ ही चोर सक्रिय हो गए है। वाहन, दुकान, मंदिर और घरों को निशाना बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। विशाला गांव में कुछ दिन भी 4-5 दुकानों के ताले टूटे थे। इसी तरह रामसर कस्बे में भी एक साथ एक दर्जन से अधिक दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। बाड़मेर शहर में लगातार बाइक और चार पहिया वाहन चोरी की घटनाएं सामने आ रही है।

इन घटनाओं का खुलासा नहीं होने से लोगों में आक्रोश फेल रहा है। ग्राम पंचायत रोहिली के ग्रामीणों ने सोमवार को एसपी दीपक भार्गव को ज्ञापन सौंप बताया कि पिछले कुछ दिनों से पुलिस थाना ग्रामीण क्षेत्र की पंचायत रोहिली, कपरड़ी, भाडखा, विशाला व भादरेश में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। चोरों ने हिंदू मंदिरों को निशाना बनाते हुए 10-12 जगह चोरी को अंजाम दिया है।

रोहिली में आलाजी मंदिर, माजीसा मंदिर, जोगमाया मंदिर, आईनाथ मंदिर, पाबूजी मंदिर, शिव मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया। इसी तरह कोतवाली थाना क्षेत्र में नवले की चक्की के पास घर के बाहर खड़ी बोलेरो कैंपर गाड़ी को भी अज्ञात चोर चुरा ले गए। वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं के बावजूद पुलिस गश्त नहीं बढ़ाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...