पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूचना:काॅलेज में प्रवेश के लिए कल तक फीस जमा कराना जरूरी

बाड़मेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय एम.बी.आर. राजकीय महाविद्यालय के सभी नियमित विद्यार्थी 15 जुलाई तक ई-मित्र पर जाकर अपनी फीस जमा करवा सकते हैं। प्रवेश प्रभारी डॉ.अरूण कुमार जैन ने बताया कि आयुक्तालय काॅलेज शिक्षा राजस्थान जयपुर के निर्देशानुसार फीस जमा करवाने की तिथि को एक बार 30 जून से बढ़ाकर 15 जुलाई कर दिया गया है।

वर्तमान में प्राप्त निर्देशों के अनुसार फीस जमा कराने की अंतिम तिथि 15 जुलाई से आगे बढ़ने की कोई संभावना नहीं होने से वे सभी विद्यार्थी जिन्होंने अभी तक फीस नहीं जमा करवाई है फोन पर व्यक्तिगत रूप से सम्पर्क कर अन्तिम तिथि के बारे में सूचित किया जा रहा है। सभी विद्यार्थियों को एस.एम.एस. भी भेजे जा चुके हैं।

डाॅ. जैन ने सभी विद्यार्थियों को अपना फोन नंबर महाविद्यालय में अपडेट करवाने के लिए सभी कक्षाओं के प्रवेश प्रभारियों/कक्षा प्राध्यापकों से सम्पर्क करने के लिए कहा है। महाविद्यालयों के प्रवेश प्रभारियों के मोबाइल नम्बर महाविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड गए हैं। जिन्होंने वर्ष 2020 का जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के नियमित विद्यार्थीं के रूप में फाॅर्म भरा है को उनकी अगली कक्षा में प्रोविजनली प्रमोट कर दिया गया है।

यदि विद्यार्थीं अंतिम तिथि तक फीस जमा नहीं करवाते हैं तो वे नियमित विद्यार्थीं के रूप में अपना स्टेटस खो सकते हैं एवं उन्हें स्वयंपाठी परीक्षार्थीं के रूप में अपना परीक्षा फाॅर्म अगले सत्र में भरना पड़ सकता है। कोविड-19 की समस्या के कारण विद्यार्थिंयों को राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की अनुपालना करने एवं महाविद्यालय में अतिआवश्यक कारण न होने तक नहीं आने का निर्देश जारी करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए सभी विद्यार्थीं व्यक्तिगत रूप से प्राचार्या सहित सभी संकाय सदस्यों से संपर्क कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें