बॉर्डर के गांव से तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ा:पुलिस व बीएसएफ की संयुक्त कार्रवाई, सुरक्षा एजेंसियां कर रही संयुक्त पूछताछ

बाड़मेर2 महीने पहले
पुलिस संयुक्त पूछताछ करने के लिए लाई बाड़मेर ।

सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर बाड़मेर बीएसएफ व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए भारत-पाक बॉर्डर के गांवों से तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ा है। बीएसएफ ने पूछताछ करने के बाद गडरारोड पुलिस को सुपुर्द कर दिया। मंगलवार को अलग-अलग सुरक्षा एजेंसियों ने संयुक्त पूछताछ की है। एसपी का कहना है कि अभी तक कुछ भी संदिग्ध जानकारी नहीं मिली है। पूछताछ जारी है।

दरअसल, BSF को मिले इनपुट के आधार पर बीएसएफ व गडरारोड पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते किशन, नेमीचंद और रोशन खा तीन युवकों को पकड़ा था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीएसएफ ने संदिग्ध गतिविधियों में शामिल होने के संदेह के आधार पर गडरारोड कस्बे से पकड़ा था। बीएसएफ घंटों पूछताछ के बाद मंगलवार को गडरारोड पुलिस को सुपुर्द कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने बाड़मेर जिला मुख्यालय सीआईडी ऑफिस में तीनों संदिग्ध युवकों से अलग-अलग एजेंसियों ने संयुक्त पूछताछ की। लेकिन अब तक की पूछताछ में कोई विशेष जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है।

एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक बॉर्डर इलाके से तीन युवकों को BSF व स्थानीय पुलिस ने पूछताछ के लिए पकड़ा है। पूछताछ में अगर कोई संदिग्ध गतिविधि व अन्य कोई क्रियाकलाप रहे होंगे तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कोई संदिग्ध गतिविधि सामने आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।