• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Married Woman Dies Under Suspicious Circumstances In Dudhva Village, Harassed And Harassed, DSP Is Investigating The Whole Matter

विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत:महिला का टांके में मिला शव, पीहर वाले बोले- मार कर सुसाइड का रूप दे रहे ससुराल वाले, 3 माह पहले ही हुई थी शादी

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल मोर्चरी के बाहर खड़े मृतका के परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल मोर्चरी के बाहर खड़े मृतका के परिजन।

बाड़मेर जिले के पचपदरा थानान्तर्गत दूदवा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है। विवाहिता के पीहर पक्ष ने हत्या करके शव टांके में डालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुशीला पत्नी सवाईराम ने बुधवार देर शाम को टांके में कूदकर सुसाइड कर लिया। परिवारजनों ने देर रात पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। गुरुवार को सुबह विवाहिता के भाई ने पुलिस को रिपोर्ट दी। गुरुवार को मेडिकल बोर्ड से विवाहिता का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पीहर पक्ष ने आरोप लगाया है कि विवाहिता को प्रताड़ित करके मारा है और इसके बाद टांके में डालकर सुसाइड का रूप दिया है।

विवाहिता के भाई देवाराम ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि कुछ दिन पहले सुशीला पीहर आई थी। सुशीला ने बताया था कि उसे सुसराल वाले प्रताड़ित कर रहे हैं और ससुर गलत नजरों से देखता है। इस पर पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों से बात कर समझाया भी था। हमारी एक ही मांग है कि सुशीला के साथ न्याय हो और जो भी दोषी हो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

बालोतरा डीएसपी धनफूल मीणा ने बताया कि विवाहिता सुशीला की शादी तीन माह पहले दूदवा निवासी सवाईराम के साथ हुई थी। विवाहिता ने देर शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में टांके में कूदकर सुसाइड कर लिया है। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने हत्या कर टांके में डालने का आरोप लगाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। मामले में जो भी दोषी होगा इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...