पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हुए हमले को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

कामां19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका उपाध्यक्ष ओमप्रकाश मीणा के नेतृत्व में नगर पालिका पार्षदों ने उपखण्ड अधिकारी विनोद कुमार मीणा को राज्य के मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन देकर कामां विधायक व कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जानबूझकर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर मामला दर्ज करने की मांग की है।

नगर पालिका उपाध्यक्ष ओमप्रकाश मीणा ने दिए गए ज्ञापन में कहा है कि 3 फरवरी को पुलिस महानिदेशक से मिलने कामां विधायक जाहिदा खान के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता कामां विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय पुलिस द्वारा की गई गलत कार्रवाईयों एंव कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाए गए झूठे मुकदमों के सम्बन्ध में भरतपुर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय गए थे।

जैसे ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रवेश किया तो पुलिस की शह एवं योजनाबृद्ध तरीके से विधायक एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर नारेबाजी करते हुए भाजपा समर्थक एवं कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा विधायक की गाड़ी पर अचानक हमला कर दिया जिससे गाडी में नुकसान हो गया। अकबर नामक व्यक्ति सहित उम्मर,फारूक,सब्बीर,आरिफ व मनीष सहित अन्य हमलावर पहले से ही वहां पुलिस के साथ मौजूद थे जिससे प्रकरण में पुलिस की भूमिका एक पक्षीय प्रतीत होती है। ज्ञापन देने वाले ने कहा कि यदि प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने इस बारे में कार्रवाई नहीं की तो आंदोलन और तेज किया जाएगा। क्योंकि सोची समझी रणनीति के तहत हमला किया गया है। जिससे कांग्रसे कार्यकर्ता ही नहीं हर व्यक्ति त्रस्त है। जिससे उन्होंने कहा कि जब तक हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तब शांत नहीं रहेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें