पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर से रुपए और जेवरात लेकर भागी महिला:एक साल पहले हुई थी शादी, घर में रखे केसीसी लोन के 1 लाख 90 हजार रुपए भी ले गई, ससुराल वाले बोले: परिचित युवक के साथ भागी

बाड़मेर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना धोरीमन्ना। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना धोरीमन्ना।

बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र से एक विवाहिता के द्वारा रुपए और जेवरात लेकर भागने का मामला सामने आया है। एक साल पहले ही इस महिला की शादी हुई थी। ससुराल वालों का आरोप है कि वह अपने पीहर में रहने वाले किसी युवक के साथ फरार हुई थी। इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार परिजनों ने रिपोर्ट में बताया कि बूठ जेतमाल गांव में रहने वाली विवाहिता कमला पत्नी किशनाराम की शादी एक साल पहले हुई थी। गत 19 जुलाई को महिला घर से रुपए और जेवरात लेकर किसी युवक के साथ फरार हो गई। पुलिस को दी रिपोर्ट में परिजनों ने अंदेशा जताया है कि उसके पीहर गांव में रहने वाले गौतम नाम का युवक उसे भगाकर ले गया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

रुपए और सोने के आभूषण ले गई

रिपोर्ट में बताया है परिवार को कुछ दिन पहले ही केसीसी लोन की राशि मिली थी। इस पर कमला मौका देख केसीसी लोन के 1 लाख 90 हजार रुपए और सोने व चांदी के जेवरात साथ लेकर चली गई।।