• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • MLA Hemaram Chaudhary Will Reach Jaipur Tonight, Said There Is No Schedule To Meet Anyone Right Now, It Will Be Decided Only After Reaching Jaipur

इस्तीफा देेने के बाद पहली बार जयपुर पहुंच रहे:विधायक हेमाराम चौधरी रात को पहुंचेगे जयपुर, बोले अभी किसी से मिलने का कोई शेड्यूल नहीं, राजधानी पहुंचने के बाद ही तय होगा

बाड़मेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक हेमाराम चौधरी। - Dainik Bhaskar
विधायक हेमाराम चौधरी।

विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद पहली बार गुढामालानी विधायक हेमाराम चौधरी जयपुर पहुंचेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी ने 18 मई को विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को इस्तीफा भेजा था। इसके बाद हेमाराम चौधरी अपने विधानसभा क्षेत्र गुढामलानी के दौरे पर थे। विधानसभा की ओर से विधायक हेमाराम चौधरी को लॉकडाउन के बाद पेश होने के लिए कहा गया था।

हेमाराम का गुरुवार रात को अहमदाबाद से जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। राजनीति गलियारों में अलग-अलग कयासों का दौर भी शुरू हो गया है। वहीं चौधरी ने कहा कि अभी तय नहीं है कि किस से और कब मुलाकात होगी। जयपुर पहुंचने के बाद तय ही होगा।

विधायक हेमाराम चौधरी ने भास्कर से फोन पर बात करते हुए कहा कि मैं अभी अहमदाबाद में हूं। आज रात तक जयपुर पहुंचूंगा। अभी तक मेरी किसी से कोई बात नही हुई हैं न ही किसी मिलने का प्रोग्राम तय है।रात को पहुंचने के कारण आज तो किसी से मिलने का कोई शेड्यूल नही हैं। जयपुर पहुंचने के बाद तय हो पाएगा किस से मिलूंगा। वहीं सूत्रों के मुताबिक हेमाराम आज रात या शुक्रवार सुबह पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से मिल सकते हैं।

वहीं, राजधानी जयपुर में सचिन पायलट के अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू के बाद से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच खींचतान 11 महीनों बाद वापस शुरू हो गई है। इस बीच हेमाराम का जयपुर पहुंचना भी अहम माना जा रहा हैं। हेमाराम 11 महीने पहले हुई बगावत के समय से ही सचिन पायलट के साथ रहे हैं। सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। पहले भी वे कई बार सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर चुके हैं।

MLA हेमाराम के इस्तीफे का असर, 33केवी के 3 सबस्टेशन, पेयजल परियोजना के लिए 1427 करोड़ की स्वीकृति

विधायक हेमाराम चौधरी अपना इस्तीफा भेजने के बाद सचिन पायलट से लेकर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा तक विधायक चौधरी को मनाने में जुटे हुए थे। इस बीच गहलोत के मंत्री हरीश चौधरी और विधायक हेमाराम चौधरी का एक साथ गुड़ामालानी विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी भी विधायक चौधरी को मनाने में लग हैं। विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे के बाद गुड़ामालानी विधानसभा में लंबे समय से अटके कामों की भी स्वीकृति मिली थी।

गुड़ामालानी में एक्सरे और सोनोग्राफी मशीनें केयर्न वेदातां द्वारा उपलब्ध करवाने सहित 6 मांगें मानी, रागेश्वरी गैस टर्मिनल के गेट पर तीन दिन से दे रहे थे धरना

सचिन पायलट के इंटरव्यू के बाद राजस्थान में सियासी पारा बढ़ता जा रहा हैं। राजस्थान के मंत्रियों, विधायकों और नेताओं के बयान भी आ रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर मंत्री मंडल विस्तार की भी दबाव बनाया जा रहा हैं।

खबरें और भी हैं...