पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:सुबह छाया कोहरा, आज जिले में बारिश की संभावना

बाड़मेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सर्दी बढ़नी हुई शुरू, सुबह से शाम तक छाए रहे बादल, कई गांवों में हल्की बारिश, किसानों को सता रही चिंता

प्रदेशभर में इन दिनों एकाएक बदले मौसम के बाद कई जिलों में बारिश हो रही है। बाड़मेर जिले में भी पिछले तीन दिन से आसमान में बादल छाए हुए है, वहीं कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबादी हुई है। मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को जिले के कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है। आकाशीय बिजली और तेज गर्जना के साथ बारिश हो सकती है। रविवार को बाड़मेर जिले का अधिकतम तापमान 36.3 और न्यूनतम 27.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

बाड़मेर में एकाएक बदले मौसम से ठंडक भी बढ़ गई है। वहीं दूसरी तरफ मौसम में बदलाव से लोगों में सर्दी-जुखाम, सिर दर्द, खांसी-बुखार के मरीजों की संख्या बढ़ गई है। गर्मी के बाद एकाएक सर्दी के मौसम की दस्तक से इन दिनों अस्पतालों में लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। हाल ये है कि डॉक्टरों के पास घंटों तक खड़े रहने के बाद नंबर आ रहा है। रविवार को भी दिन भर आसमान में बादल छाए रहे।

रात के समय आसमान में आकाशीय बिजली भी चमकती नजर आई। सोमवार को जिले के कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना जताई है। बारिश और बूंदाबांदी की संभावना से किसानों की चिंताएं भी लगातार बढ़ती जा रही है। खेतों में पड़ी पकी हुई फसलों को भी नुकसान होने का डर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें