हमला:मां व बेटे पर हमला, घायल अवस्था में बेटे को अस्पताल में कराया भर्ती

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आरजीटी थाने में आदर्श आडेल निवासी बांकाराम पुत्र तुलछाराम जाट ने रिपोर्ट देकर बताया कि 25 सितंबर को उसका पुत्र दिनेश व पत्नी मिरगो देवी दोनों घर का किराणा सामान लेने के लिए आडेल गांव में दुकान पर गए हुए थे। निंबलरोड पर पीराराम पुत्र गिरधारीराम जाट आदर्श आडेल की दुकान पर सामान ले रहे थे, तभी आरोपी जोगाराम पुत्र नारणाराम, करनाराम पुत्र धर्माराम, धर्माराम पुत्र नारणाराम व दो अन्य एक पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए।

लोहे के सरिए व लाठियों से लैस इन लोगों ने गाड़ी से नीचे उतरते ही दुकान से दिनेश को खींच कर बाहर ले आए और अंधाधुंध लाठियों से हमला कर दिया। इस दौरान मिरगो देवी व बेटे दिनेश से शराब के लिए पैसे मांगे और गाली-गलौच करने लगे। इस दौरान मिरगो देवी के साथ धक्की-मुक्की कर मारपीट करने लगे। उसे नीचे गिरा दिया। इस दौरान दिनेश की जेब से 2 हजार रुपए और मिरगो के सोने के आभूषण ले गए। इस बीच झगड़े को देख आसपास से रुघाराम पुत्र रेखाराम, तोगाराम पुत्र वगताराम निवासी आडेल वाले बीच-बचाव में आए और छुड़वाया।

दिनेश को घायलावस्था में गुड़ामालानी अस्पताल लेकर गए। जहां से उसे बाड़मेर रेफर कर दिया गया। बाड़मेर जिला अस्पताल में दिनेश भर्ती है, उसके शरीर पर कई गंभीर चोटें है। पिछले तीन दिन से परिवार के लोग उसके पास बैठे है। पुलिस आरजीटी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। परिजनों की मांग है कि उन्हें आरोपियों से खतरा है, पुलिस इस मामले में उन्हें तत्काल गिरफ्तार करें।

खबरें और भी हैं...