राहुल सेहत फिट रखने के लिए निकाल रहे यात्रा:सांसद बोले- प्रदेश सरकार ने बेरोजगारी, रेप, भ्रष्टाचार में नंबर वन पर ला दिया

बाड़मेर2 महीने पहले
पाली सांसद एवं जनाक्रोश रथ यात्रा प्रभारी पीपी चौधरी ने

भारत छोड़ो यात्रा से पहले बीजेपी जनाक्रोश रैली निकालने की पूरी तैयारी कर ली है। मंगलवार को जनाक्रोश रथयात्रा को लेकर पाली सांसद एवं यात्रा प्रभारी पीपी चौधरी बाड़मेर पहुंचे। बीजेपी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी की मीटिंग ली। राजस्थान सरकार की विफलताओं को लेकर गांव-गांव में नुक्कड़ नाटक व चौपाले की जाएगी। पीपी चौधरी ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मॉर्निंग वॉक बताया। सांसद चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी को वॉक करने की आदत है। अपने सेहत को फिट रखने के लिए यात्रा निकाल रहे है। अब लोगों के साथ मॉर्निंग वॉक कर रहे है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गंभीर नेता नहीं है, इसलिए उन्हें गंभीरता से ना ले। वहीं, चार साल में कांग्रेस राज में जनता त्रस्त है और अशोक गहलोत व सचिन पायलट की लड़ाई में राजस्थान की जनता पिस रही है।

दरअसल, आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से बीजेपी आने वाले दिनों में कांग्रेस की गहलोत सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा निकालने वाली है। इसी को लेकर पाली सांसद पी.पी. चौधरी और ओसियां से पूर्व विधायक भेराराम सियोल, जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलीप पालीवाल, महामंत्री बालाराम मूंढ, स्वरूपसिह खारा ने जिलेभर के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की।

सांसद ने बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारियों के साथ ली मीटिंग।
सांसद ने बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारियों के साथ ली मीटिंग।

सांसद बोले- कांग्रेस पार्टी नेतृत्वहीन पार्टी

पाली सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. पी. चौधरी ने बाड़मेर में पार्टी की एक बैठक के दौरान प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर जमकर निशाना साधा है। पी. पी. चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद की पार्टी है। जिसमे कोई नेतृत्व करने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि राजस्थान कांग्रेस में गहलोत -पायलट की लड़ाई चल रही है। नेतृत्व ने गहलोत को इस्तीफा देने को कहा लेकिन गहलोत ने इस्तीफा दिया क्या, अगर पार्टी में कोई नेतृत्व होता तो गहलोत मुख्यमंत्री के पद इस्तीफा नहीं दे देते। इसलिए कांग्रेस नेतृत्वहीन पार्टी है।

कांग्रेस राज में राजस्थान भ्रष्टाचार, रेप, बेरोजगारी में नंबर वन पर

बीते 4 सालों में कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को भ्रष्टाचार, रेप, बेरोजगार के मामले में देशभर में प्रथम स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया है। सीएम अशोक गहलोत व सचिन पायलट की लड़ाई में जनता पिसती जा रही है। इन दोनों की लड़ाई में अब ब्यूरोक्रेसी भी आ गई है। अब प्रदेश में त्रिकोणीय संघर्ष शुरू हो गया है। इसको लेकर भाजपा आगामी 4 से 14 दिसंबर तक जिले में जनाक्रोश रथ यात्रा के माध्यम से विफलताएं जनता के सामने रखेगी। वहीं शिकायत पेटी में जनता की शिकायतों ली जाएगी और सीएम को भेजी जाएगी।

नुक्कड़ नाटक व चौपाल से माध्यम से रखेंगे सरकार की विफलता

बाड़मेर की हर विधाानसभा में एक रथ 4 दिसंबर को एक रथ रवाना होगा। जो 14 दिसंबर तक हर गांव-गांव ढाणी में जाकर सरकार की विफलताओं को जनता के सामने रखेगी। वहीं बीजेपी गहलोत सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है।