पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिन-रात कोहरा ही कोहरा:रात का तापमान 3 डिग्री गिरने से बढ़ी सर्दी, दो दिन भी ऐसा ही रहेगा मौसम

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर . सर्द हवा के साथ छाए रहे कोहरे का जैसलमेर रोड़ ओवरब्रिज से सर्किट हाउस रोड़  का लिया गया दृश्य । - Dainik Bhaskar
बाड़मेर . सर्द हवा के साथ छाए रहे कोहरे का जैसलमेर रोड़ ओवरब्रिज से सर्किट हाउस रोड़ का लिया गया दृश्य ।

शहर में बुधवार को तीसरे दिन भी कोहरा छाया रहा। अलसुबह से छाए घनघोर कोहरे के बीच हवाएं थमने से न्यूनतम तापमान 3 डिग्री गिरा। फिर दिन निकलने के साथ धूप तो निकली लेकिन बहुत हल्की। शाम तक शहर में धुंध छाई हुई रही। मौसम विभाग के अनुसार शहर में अगले दो दिन तक लगातार कोहरा छाए रहने और न्यूनतम तापमान में गिरावट की संभावना है।

शहर में बुधवार को हवाएं नहीं होेने की वजह से न्यूनतम तापमान करीब 3 डिग्री की गिरावट के साथ करीब 10.6 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। सुबह कोहरा इतना था कि शहर के कई हिस्सों में तो 150 मीटर के बाद कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा था। वहीं इसके बाद भी शाम तक शहर में धुंध छाई हुई थी। अधिकतम तापमान भी ज्यादा नहीं बढ़ा, शहर का अधिकतम तापमान 23.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ।

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों में जोधपुर व बीकानेर संभाग के जिलों में हल्के से मध्यम बारिश के साथ कहीं-कहीं मेघ गर्जन, वज्रपात व ओलावृष्टि की संभावना है। इसके बाद से बारिश की गतिविधियों में कमी होगी व आगामी 4-5 दिन कुछ स्थानों में घना कोहरा छाने की संभावना है। इसके साथ तापमान में गिरावट आएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें