पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही पड़ सकती है महंगी:निजी बसों में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं; क्षमता से अधिक भर रहे सवारियां, संक्रमण का खतरा

रामसर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामसर, क्षमता से अधिक सवारियाें से भरी निजी बस। - Dainik Bhaskar
रामसर, क्षमता से अधिक सवारियाें से भरी निजी बस।

उपखंड क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में जन अनुशासन पखवाड़े के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ती नजर आ रही है। एक तरफ राज्य सरकार ने कोरोना की चेन तोड़ने को लेकर राज्य में जन अनुशासन पखवाड़ा लगाया ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके। लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में लापरवाही की वजह से संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। लोग लापरवाही बरत रहे है और कुछ लोग इसका फायदा उठा रहे है।

रामसर क्षेत्र की ग्रामीण इलाकों की सड़कों पर इन दिनों ओवरलोड बसों का संचालन हो रहा है ना ही बस चालक के मास्क लगाया हुआ नजर आ रहा है और न ही बस में बैठे यात्रियों के मास्क व सोशल डिस्टेंस नजर आ रही है। क्षमता से दुगुनी सवारियां भरकर परिवहन किया जा रहा है। राज्य सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की खुलेआम ग्रामीण इलाकों की सड़कों पर धज्जियां उड़ती नजर आ रही है।

रामसर क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों को जोड़ने वाली मुख्य सड़क मार्ग पर इन दिनों सरकारी गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ती नजर आ रही है तो दूसरी ओर बस चालकों पर प्रशासन का डर व भय नजर नहीं आ रहा है। ओवरलोड बसों में यात्रियों को बैठाकर यात्रा करवाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें