पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बालोतरा में सड़क हादसा:दो ट्रेलरों की भिड़ंत में एक की मौत, दो गंभीर घायल

बाड़मेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाड़मेर से जोधपुर की जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग- 25 पर दो ट्रेलरों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो लाेग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों का जोधपुर के मथुरादास माथुर चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। घटना के बाद राजमार्ग पर जाम लगने से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। इसके बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन राजमार्ग से हटा कर यातायात बहाल करवाया।

पचपदरा थाना सहायक उप निरीक्षक गोमाराम चौधरी ने बताया कि मंगलवार रात करीब 1 बजे अचानक आए रेतीले बवंडर के दौरान जोधपुर-बाड़मेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भांडियावास गांव की सरहद में दो ट्रेलरों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे ट्रेलर में सवार शेरगढ़ निवासी महिपाल उम्र 21 वर्ष पुत्र देवीसिंह राजपूत की मौके पर मौत हो गई। सोनाराम पुत्र मालाराम जाट निवासी सुवालिया, शेरगढ़ व जेठूसिंह निवासी चाबा शेरगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पचपदरा थाने से एएसआई गोमाराम चौधरी के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और घायलों को एंबुलेंस से चिकित्सालय भिजवाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें