पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीटीईटी:19023 पंजीकृत अभ्यर्थियों में से 16459 ने दो पारी में दी परीक्षा

बाड़मेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पीटीईटी की प्रवेश परीक्षा बुधवार को दो पारियों में आयोजित की जाएगी। प्रथम पारी में चार वर्षीय कोर्स के लिए जिले के 34 सेंटर और द्वितीय पारी में दो वर्षीय कोर्स के लिए 40 सेंटर पर परीक्षा हुई। कुल 16459 अभ्यर्थियों ने पीटीईटी प्रवेश परीक्षा में भाग लिया। प्रथम पारी में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक तथा 2 वर्षीय पाठ्यक्रम के लिए द्वितीय पारी में दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक परीक्षा का आयोजन हुआ।

बाड़मेर जिला समन्वयक पीटीईटी डाॅ. हुकमाराम सुथार ने बताया कि जिले में दो पारियों में हुई पीटीईटी परीक्षा में कुल 19023 अभ्यर्थी पंजीकृत थे, जिसमें 16459 ने परीक्षा दी। प्रथम पारी में 34 सेंटरों पर 7437 और द्वितीय पारी में 40 सेंटरों पर 9022 अभ्यर्थियों ने भाग लिया।

कोविड-19 के चलते परीक्षा को लेकर व्यापक तैयारियां की गई थी। परीक्षा केंद्र में प्रवेश से पूर्व सेनेटाइजर और मास्क के प्रयोग पर ही प्रवेश दिया गया। दो पारियों में आयोजित हुई परीक्षा के दौरान व्यापक सुरक्षा बंदोबस्त रहे।

परीक्षार्थियों की भारी भीड़ के कारण शहर के सर्किलों पर वाहनों का जाम लग गया। करीब एक घंटे तक परीक्षा केंद्रों से निकली अभ्यर्थियों के वाहनों की भीड़ से जाम लगा रहा। यातायात पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर वाहनों के जाम को खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें