पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना-प्रदर्शन:कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, आरोप; साजिश के तहत फंसा रहे हैं हैड कांस्टेबल को

बाड़मेर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रॉय कॉलोनी में दो दिन पूर्व हुई युवक की हत्या के मामले में निर्दोष लोगों को नहीं फंसाने की मांग को लेकर पहुंचे सैकड़ों लोग

दो दिन पूर्व श्रवणसिंह की हत्या के मामले में मंगलवार को हैड कांस्टेबल के पक्ष में सैकड़ों लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन किया। एसपी आनंद शर्मा के नाम दिए ज्ञापन में हत्या के आरोपी दो युवकों और हैड कांस्टेबल नेमसिंह को साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाया। सर्वसमाज के लोगों ने ज्ञापन सौंपकर मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

आरोप लगाया कि पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए लोगों पर झूठे आरोप लगाए गए हैं। साजिश व षड़यंत्र के तहत मामले में फंसाए गए हैड कांस्टेबल को बहाल करने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि 20 फरवरी की रात 10.30 से 11 बजे के बीच श्रवणसिंह की मौत हुई थी। हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

इसके बाद हैड कांस्टेबल को सस्पेंड किया, तब मृतक के परिजन माने और शव उठाने के लिए राजी हुए। मंगलवार को दूसरे पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि हैड कांस्टेबल नेमसिंह का मृतक श्रवणसिंह से कोई लेना देना नहीं है। एसपी के वाहन चालक रहे नेमसिंह के खिलाफ कुछ लोग अवैध धंधों में लिप्त होने के कारण रंजिश रखते हैं।

युवक की पीट-पीट कर हत्या के आरोपों को प्रदर्शनकारियों ने गलत बताया है। इन्होंने मांग की कि मामले की जांच चौहटन डीएसपी नारायणसिंह को नहीं देकर अन्य अधिकारी से करवाई जाए व नेमसिंह को बहाल करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें