मंगेतर और साथियों ने नाबालिग के साथ किया रेप:अपहरण कर नशीला पदार्थ पिलाकर, जान से मारने की धमकी दी

बाड़मेर3 महीने पहले
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

बाड़मेर शहर की नाबालिग बच्ची के साथ उसके ही मंगेतर व उसके साथियों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। नाबालिग के परिजनों ने मंगेतर, महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट, गैंगरेप में मामला दर्ज कर लिया है। गुरुवार को नाबालिग बच्ची का मेडिकल करवाएगी।

पुलिस को दी रिपोर्ट के मुताबिक 2021 में नाबालिग बच्ची की सगाई गुजरात डिसा निवासी मुकेश पुत्र शंकरलाल के साथ की थी। सगाई के कुछ महीने बाद 15 नवंबर को मंगेतर (सगाई करने वाला युवक) बाड़मेर आया। मंगेतर मुकेश, हीराराम, श्रवण कुमार, नाबालिग को कार में बैठाकर शिवकर गांव में गीता पत्नी चेतनराम के घर पर ले गए। वहां पर नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। नाबालिग के अश्लील फोटो भी खींच लिए। नाबलिग बच्ची को डराया-धमकाया इस बारे में किसी को बताया तो फोटो वायरल कर देंगे। नाबालिग बच्ची ने डर के मारे किसी को बताया नहीं। दो-तीन दिन पहले बच्ची का पेट दर्द होने लगा तो परिवार वालों ने पूछा तो उसने आपबीती घरवालों को बताई। पुलिस ने नाबालिग बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर पोक्सो, गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। गुरुवार को नाबालिग बच्ची का मेडिकल करवाया जाएगा। बच्ची के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नाबालिग के पेट पर घाव

जानकारी के मुताबिक नाबलिग बच्ची के पेट पर घाव के निशान भी हैं। परिजनों ने निशान देखकर ही नाबालिग को विश्वास में लेकर पूछा तब जाकर नाबालिग ने अपने साथ ही हुई आपबीती बताई। परिजनों ने बुधवार को महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है।