अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई:रामजी की गोल में खेत में हरियाणा निर्मित अवैध शराब के 185 कार्टन किए जब्त, खेत मालिक को किया गिरफ्तार

बाड़मेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त अवैध शराब का आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त अवैध शराब का आरोपी।

बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थानान्तर्गत रामजी गोल सरहद सगराणियों की बेरी एक खेत में 185 कार्टन अवैध शराब के रखे हुए मिले। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब को जब्त कर खेत मालिक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दरअसल गुड़ामालानी पुलिस शाम के समय में मेगा हाईवे पर आरोपी की तलाश में कर रही थी। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सगराणियों की बेरी निवासी हनुमानराम पुत्र हरजीराम के खेत में बने बाड़े में अवैध है। इस पर पुलिस तुरंत उसके ढाणी पहुंच गई वहां से 185 कार्टन जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गुड़ामालानी थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह अवैध शराब कहां से लाया और किसे सप्लाई करने वाला था।

यह थे टीम में
कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी मूलाराम चौधरी, हैड कांस्टेबल दुर्गाराम, हर्षाराम, रामचंद्र, मनमोहन, रतनलाल ,लिखमाराम ,ओमप्रकाश, गंगाराम, हकीम खान, चालक श्रीराम, रमेश कुमार कार्रवाई के दौरान टीम में शामिल रहें‌।

कंटेंट : अर्जुन दर्जी

खबरें और भी हैं...