खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार:पुलिस ने चोरी का 200 लीटर डीजल किया बरामद, दो अन्य चोरों की तलाश जारी

बाड़मेर10 दिन पहले
पुलिस ने डीजल चोर को किया गिरफ्तार।

बाड़मेर सदर पुलिस को बीते कुछ महीनों से वाहनों से डीजल चोरी की शिकायतें मिल रही थीं, लेकिन, पुलिस चोर तक नहीं पहुंच पा रही थी। गुरुवार देर रात को डीजल चोरी की शिकायत मिलने पर पुलिस ने तुंरत कार्रवाई करते हुए डीजल चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने करीब 200 लीटर चोरी का डीजल भी बरामद किया है। वहीं, पुलिस गिरफ्तार चोर के अन्य साथी चोर की तलाश कर रही है।

दरअसल, बीते कुछ महीनों से घरों, कृषि मंडी और FCI गोदाम के आगे खड़े वाहनों से डीजल चोरी की अनेक घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस अब तक इन स्थानों से डीजल चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं कर पाई है। जोधपुर रोड निवासी भोमाराम ने गुरुवार रात को सदर पुलिस को रिपोर्ट दी कि मेरे घर के आगे से खड़े ट्रक व बस से डीजल चुरा कर ले गए हैं। रिपोर्ट पर पुलिस ने टीम बनाकर चोरों की तलाश शुरू की।

पुलिस ने अलग-अलग ड्रम में करीब 200 लीटर चोरी का डीजल किया बरामद।
पुलिस ने अलग-अलग ड्रम में करीब 200 लीटर चोरी का डीजल किया बरामद।

सदर थानाधिकारी अनिल कुमार के मुताबिक सदर टीम ने मुखबिर व साइबर टीम की मदद से कुड़ला निवासी सुजानाराम पुत्र सवाईराम को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अलग-अलग छोटे ड्रम में करीब 200 लीटर डीजल बरामद किया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस को अंदेशा है कि डीजल चोरी की अन्य घटनाओं का भी खुलासा हो सकता है। वहीं, आरोपी ने डीजल चोरी करने में अपने दो साथियों के शामिल होने की बात भी कबूल की है। पुलिस अन्य चोरों की तलाश भी कर रही है।