बेटे ने मां को लात-घूसों से पीटा, VIDEO:गर्दन पकड़कर जमीन पर पटका, पति भी थप्पड़ मारता रहा; रात तक थाने में बैठी रही

बाड़मेर11 दिन पहले

बाड़मेर में बाप-बेटे ने मिलकर मां को बुरी तरह से पीट दिया। दरअसल, बाइक पर बैठी महिला की पति से कहासुनी हो गई थी, इस दौरान बेटा आया तो उसने मां को जमीन पर गिरा दिया और उसे थप्पड़ जड़ता रहा। इस घटना का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। इस घटनाक्रम के बाद महिला थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने रात तक मामला दर्ज नहीं किया। वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो मामला दर्ज हुआ। अब पुलिस महिला के पति और बेटे की तलाश कर रही है। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

महिला जालोर के भीनमाल के पास के गांव भाडी की रहने वाली है। पीड़िता पप्पूदेवी अपने पति मोहनलाल और दो बेटे के साथ पिछले चार-पांच साल से धोरीमन्ना में रह रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि बुधवार को किसी बात को लेकर कहासुनी होने के बाद पति उसके साथ बदसलूकी करने लगे। पति-पत्नी के बीच बहस शुरू हो गई। इस दौरान उसका बेटा आया और बाइक से मां को उतार दिया। बेटे ने अपनी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी और गर्दन पकड़ मां को जमीन पर गिरा दिया। ये देख बाप ने भी बेटे के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। दोनों ने महिला के साथ धक्का-मुक्की कर लात-घूंसों से पीटा। यहां तक की बेटे ने भी गर्दन पकड़कर मां को थप्पड़ जड़े। इस बीच महिला ने बचाव करने के लिए पत्थर फेंके।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पति मोहनलाल।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पति मोहनलाल।

महिला बोलीं: रात तक थाने में बैठी रही, मामला दर्ज नहीं हुआ
पीड़िता का आरोप है कि घटनाक्रम के बाद थाने में शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने रात 8 बजे तक मामला दर्ज नहीं किया। इधर, महिला से मारपीट का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंचा। एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि मामला सामने आने के बाद पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बाप-बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपी पति गिरफ्तार

पुलिस ने टीमें बनाकर आरोपी पति मोहनलाल पुत्र करनाराम को मामला दर्ज होने के 22 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि घरेलू विवाद के चलते पत्नी के साथ मारपीट की है। पुलिस के अनुसार पत्नी के साथ मारपीट के बाद पति जालोर के सांचोर उपखंड चला गया था। टीमों ने तकनीकी और साइबर सेल की मदद से उसे गिरफ़्तार किया।

खबरें और भी हैं...