कृषि मंडी व्यापारी की पत्नी ने आत्महत्या की:6 साल के बेटे को स्कूल भेजने के बाद कमरे में गई, डेसिंग रूम में पंखे के हुक से फंदा लगाया

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर शहर में विवाहिता की आत्महत्या के बाद पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर शहर में विवाहिता की आत्महत्या के बाद पूछताछ करती पुलिस।

बाड़मेर कृषि उपज मंडी के एक व्यापारी की पत्नी ने मंगलवार को कमरे के ड्रेसिंग रूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। तीन साल के बेटे को स्कूल भेजने के बाद महिला कमरे के बाथरूम में गई। उसके बाद गेट खोला था तो वह ड्रेसिंग रूम में फंदे से लटकी थी।

शहर के ढाणी बाजार इलाके में व्यापारी राजेंद्र जैन का घर है। वहीं उनकी 31 वर्ष की पत्नी प्रियंका जैन ने फंदा लगाकर आत्महत्या की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। प्रियंका के भाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आत्महत्या के कारण के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। रिपोर्ट में किसी के खिलाफ आरोप भी नहीं लगाए गए हैं।

तनाव जैसी कोई बात नहीं थी

कोतवाली पुलिस ने बताया कि महिला ने सुसाइड क्यों किया, इसके बारे में फिलहाल कोई बात सामने नहीं आई है। पड़ोसियों ने भी बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक है और परिवार के सदस्यों के बीच समन्वय भी बेहतर है। कभी कोई विवाद जैसी स्थिति भी सामने नहीं आई। कोई तनाव भी कभी प्रियंका के चेहरे पर दिखाई नहीं दिया। ऐसी स्थिति में भी सुसाइड का कोई कारण समझ नहीं आता। जबकि बेटे को स्कूल भेजने के बाद बाथरूम में जाने के बाद वह निकली नहीं। काफी देर तक नहीं निकली तो शक हुआ। परिजनों ने आवाज दी, लेकिन आवाज नहीं आई। जब वे अंदर गए तो वह फंदे से लटक कर जान दे चुकी थी। आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद पीहर पक्ष बालोतरा से बाड़मेर पहुंचा।

कोतवाली एएसआई आदारनाथ ने बताया कि प्रियंका बालोतरा की थी, जिसका विवाह बाड़मेर के राजेंद्र जैन से 8 साल पहले हुआ था। प्रियंका का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।