पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिजल्ट:10 फीसदी अतिरिक्त अंक देकर स्नातक अंतिम वर्ष के छात्रों को करें प्रमोट: सारण

बाड़मेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वैश्विक महामारी में देश के विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों में स्नातक व स्नातकोत्तर एवं अनेक प्रकार के प्रोफेशनल कोर्स की परीक्षा आयोजित न करवाकर 10% अतिरिक्त अंकों के साथ प्रमोट करने की मांग को लेकर मंगलवार को राजकीय पीजी महाविद्यालय बाड़मेर के छात्रनेता शिवकरण सारण के नेतृत्व में सैकड़ों छात्रों की उपस्थिति में एडीएम राकेश शर्मा को केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

सारण ने उपस्थित विद्यार्थियों को सं‍बोधित करते हुए कहा कि यूजीसी द्वारा हाल ही में स्नातक तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों की परीक्षा करवाने का जो निर्णय लिया गया है। इस वैश्विक महामारी में कोरोना से विद्यार्थियों के संक्रमण की संभावना अधिक है। जिससे से संक्रमण बढ़ेगा। विद्यार्थियों के साथ ही उनके परिजन भी संक्रमित होने की पूरी संभावना रहेगी।

सभी के तरह के कोर्स के विद्यार्थियों को अगली कक्षा में प्रमोट करके विद्यार्थियों की सुरक्षा प्रदान करें। इस दौरान छात्रनेता जुझार सिंह जाखड़, गणपत सेंवर, भोमाराम सारण, गणेश डूडी, बन्नाराम पंवार, भूपेंद्र बेनीवाल, चेतन चौधरी, नवनीत गोदारा, देवेंद्र जाखड़, हेमु सारण, मनीष थोरी, धर्मा कड़वासरा, राजेश कुमार, नेनाराम, लक्ष्मण सारण, लक्की बेनीवाल, विवेक ढाका, पदमकिशोर, ओंकारसिंह, देवाराम समेत कई छात्र मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें