पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना स्थगित:टोल वसूली में मनमानी के खिलाफ प्रस्तावित धरना किया स्थगित

सेड़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंहानिया में हाल ही भारत माला सड़क पर लगाए गए टोल नाका पर टोल कर्मियों की मनमानी को लेकर 1 नवंबर को टोल नाका पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं आम जनता के संयुक्त तत्वावधान में धरना प्रदर्शन करने को लेकर आह्वान किया गया था। धरना प्रदर्शन की सूचना मिलने पर शुक्रवार को सेड़वा उपखंड अधिकारी सुनील कुमार चौहान, तहसीलदार मानाराम मेघवाल, चौहटन वृताधिकारी नारायण सिंह रावलोत के सानिध्य में स्थानीय जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक अधिकारियों एवं टोल कर्मियों की संयुक्त बैठक उपखंड कार्यालय सेवा के बैठक हॉल में आयोजित की गई।

बैठक के दौरान साता सरपंच तेजदान चारण ने टोल कर्मियों द्वारा मनमानी करने एवं टोल वसूली की गाइडलाइन की पालना नहीं करने की बात रखी। इस पर टोल कर्मियों ने टोल वसूली की गाइड लाइन के बारे में बताया तथा उपखंड अधिकारी सुनील कुमार चौहान ने टोल वसूली की गाइडलाइन की पालना करने के निर्देश देते हुए बताया कि टोल वसूली में टोल नाका से 20 किलोमीटर का दायरा लोकल की श्रेणी में आता है, इसलिए लोकल वाहनों, सरकारी वाहनों, जनप्रतिनिधियों तथा राज्य तथा केंद्र के कर्मचारियों का टोल शुल्क टोल वसूली की गाइड लाइन के अनुसार नहीं वसूलने के निर्देश दिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें