पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निशुल्क भोजन करवाया:राेज मरीजों के परिजनों को बांट रहे हैं 300 से अधिक भोजन पैकेट

बाड़मेर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री आदि गौड़ ब्राह्मण सामाजिक संस्थान बाड़मेर की और से कोविड संक्रमित मरीज व परिजनों के लिए निशुल्क भोजन करवाया जा रहा है। जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने बताया कि कोरोना महामारी में किसी को असुविधा नहीं हो इसको देखते हुए श्री आदि गौड़ ब्राह्मण सामाजिक संस्थान की और से पोष्टिक भोजन समाज संरक्षक मांगीलाल महर्षि और समाज कार्यकारिणी के सानिध्य में पैकिंग कर उपलब्ध करवाया जा रहा है।

रोजाना करीब 300 से अधिक भोजन निशुल्क रूप से राजकीय महिला महाविद्यालय और राजकीय अस्पताल में वार्डों में सुबह-शाम उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। निशुल्क भोजन उपलब्ध करवाने के लिए श्री आदि गौड़ सामाजिक संस्थान के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अभियान चलाया।

ऐसे में सैकड़ों समाज के भामाशाहों ने आगे आकर सामग्री व सहयोग देना शुरू किया। संस्थान के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि आगे भी समाज के भामाशाहों के सहयोग से जरूरत होने पर कार्य किए जा रहे है। भोजन की पैकिंग व वितरण व्यवस्था में सोनाराम गील, सुरेंद्र बबेरवाल, खुमाराम बबेरवाल,ओमप्रकाश शर्मा, जोगेंद्र महर्षि, भगवान सहाय बबेरवाल, विशनलाल बबेरवाल, प्रवीण रामपुरिया, बालाराम महर्षि, कैलाश महर्षि, गजेंद्र बबेरवाल, किशन पुरी सहित छात्रावास के विद्यार्थी और समाज के बंधुओं द्वारा लगातार सहयोग किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...