नाबालिग को भगाने वाला आरोपी व उसका सहयोगी गिरफ्तार:नाबालिग को सीडब्लूसी के समक्ष किया पेश, पोक्सो में मामला दर्ज

बाड़मेर7 महीने पहले
नाबालिग को भगाने वाले आरोपी पालनपुर गुजरात से गिरफ्तार।

बाड़मेर जिले की सदर पुलिस ने नाबालिग को भगाने वाले आरोपी व उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है। वहीं, बच्ची को दस्तयाब कर सीडब्लूसी के समक्ष पेश किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। इसमें सहयोगी को जेसी कर दिया गया व मुख्य आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया है।

पुलिस के अनुसार सदर थानान्तर्गत एक गांव निवासी पिता ने 24 को मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी को लीलसर निवासी कुंभाराम पुत्र गंगाराम भगाकर ले गया। पुलिस ने रिपोर्ट पर तत्परता दिखाते हुए 4 दिन बाद ही नाबालिग को बरामद कर सीडब्लूसी के समक्ष पेश किया गया। वही, बयान दर्ज किए गए।

सदर थानाधिकारी अनिल कुमार के मुताबिक आरोपी की तलाश के दौरान जानकारी मिली बच्ची को गुजरात भगा ले गया है। इस पर पुलिस टीम को गुजरात भेजा गया। पुलिस ने नाबालिग व आरोपी कुंभाराम व उसके साथी प्रकाश को पालनपुर गुजरात से पकड़कर बाड़मेर ले आई। आरोपी कुंभाराम के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

कोर्ट में किया पेश
पुलिस के अनुसार कुंभाराम व उसके साथी प्रकाश को बुधवार को पोक्सो कोर्ट में पेश किया गया। इसमें कुंभाराम को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। वहीं प्रकाश को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।