टैंकर व बोलेरो के बीच जोरदार भिड़ंत:हादसे के बाद बोलेरो में लगी आग, 1 की मौत, 10 घायल

बाड़मेर4 महीने पहले
कैंपर व टैकर के बीच भीषण भिड़ंत, 1 की मौत 10 लोग घायल - Dainik Bhaskar
कैंपर व टैकर के बीच भीषण भिड़ंत, 1 की मौत 10 लोग घायल

बाड़मेर कुशल वाटिका के पास दूध टैंकर व बोलेरों कैंपर के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसमें बोलेरो में सवार एक की मौत गई व 10 लोग घायल हो गए। घायलों को प्राइवेट गाड़ी से जिला अस्पताल लेकर आए। हादसे के बाद हाईवे पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया। हादसा हाल ही हाईवे पर बनाए स्पीड ब्रेकर से होना बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम को धोरीमन्ना से बाड़मेर की तरफ आ रहे दूध से भरे टैंकर रॉन्ग साइड में जाकर सामने से आ रही बोलेरा गाड़ी में भिड़ गया। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि बोलेरो आगे से पिचक गई। बोलेरो का आगे का हिस्सा टैंकर के नीचे घुस गया। इसके बाद बोलेरो में बैटरी से शॉट सर्किट होने से अचानक आग लग गई।

अस्पताल में 1 बच्चा व महिला सहित 10 लोग भर्ती।
अस्पताल में 1 बच्चा व महिला सहित 10 लोग भर्ती।

आसपास के लोगों ने आग बुझाने के लिए पानी व रेत डाली। लोगों की जागरूकता के चलते आग आगे नहीं फैली। बोलेरो ड्राइवर को बड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने बाहर निकाला। वहीं, घायलों को प्राइवेट गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बोलेरो में सवार लोग बाड़मेर कोर्ट में जमीन विवाद के चलते आए थे।

सदर थानाधिकारी अनिल कुमार के मुताबिक हादसे में चौथाराम की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार 10 घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। इसमें एक महिला व एक बच्चा अस्पताल में भर्ती हैं। वहां पर घायलों का इलाज चल रहा है। टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बोलेरो कैंपर में सवार हरपालिया, भीलों का तला जालीला, सराइयो का तला (सेड़वा) के निवासी है।

स्पीड ब्रेकर बना हादसे की वजह

पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में सामने आया है कि स्पीड ब्रेकर पर टैंकर अनियंत्रित होकर बोलेरो कैंपर पर घुस गया। टैंकर ड्राइवर रॉग साइड में ले जाकर बोलेरो कैंपर जाकर घुसा है।