बॉल बैडमिंटन कॉम्पिटिशन बीकानेर ने जीता:गर्ल्स बीकानेर ने चुरू को, बॉयज बीकानेर ने जयपुर को हराया

बाड़मेर2 महीने पहले
गर्ल्स व बॉयज की 46 टीमों ने लिया भाग। दोनों में बीकानेर रहा विजयी।

तीन दिवसीय राज्य स्तरीय जूनियर बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता का शनिवार को समापन हुआ। इस टूर्नामेंट प्रदेश की 46 गर्ल्स व बॉयज की टीमों ने भाग लिया। शनिवार को फाइनल में गर्ल्स व बॉयज बीकानेर की टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विजेता रही। जीत के बीकानेर के खिलाड़ियों का कहना है कि हमारे लिए गर्व की बात है कि हम लोगों ने टूर्नामेंट को जीत लिया।

समापन समारोह में बैठे खिलाड़ी, बीकानेर गर्ल्स व बॉयज टीम रही विजयी।
समापन समारोह में बैठे खिलाड़ी, बीकानेर गर्ल्स व बॉयज टीम रही विजयी।

दरअसल, राजस्थान राज्य बॉल बैडमिंटन संघ एवं बाड़मेर जिला बैडमिंटन संघ की ओर से चौथे जूनियर राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का गर्ल्स व बॉयज का आयोजन आदर्श स्टेडियम में किया गया। तीन दिवसीय प्रतियोगिता के तीसरे दिन सेमीफाइनल व फाइनल मैंच खेले गए। बैडमिंटन प्रतियोगिता में जयपुर, बीकानेर, चुरू एवं अजमेर की टीमें पहुंची। शनिवार को गर्ल्स व बॉयज खिलाड़ियों का फाइनल में खेला गया। बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता के फाइनल मैच में गर्ल्स बीकानेर ने चुरू की टीम को हरा कर खिताब जीता है। वहीं बॉयज बीकानेर ने जयपुर की टीम को हराकर ख़िताब जीता।

विजेता टीम के बीकानेर के कोच राकेश गोस्वामी का कहना है कि बाड़मेर में गर्ल्स एवं बॉयज स्टेट बॉल बेडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ है। इसमें राज्य की 46 टीमों ने हिस्सा लिया। गर्ल्स व बॉयज बीकानेर की टीमें विजयी रही। बीते साल भी बीकानेर ने स्टेट बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता जीती थी।

अतिथियों ने खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
अतिथियों ने खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

समापन समारोह आयोजित

प्रतियोगिता के समापन समारोह में नगर परिषद सभापति दीपक माली, जिला बॉल बेडमिंटन संघ के सचिव अमित बोहरा सहित अतिथियों ने विजेता टीमों के खिलाड़ियों को इनाम देकर सम्मानित किया। वहीं दीपक माली ने खिलाड़ियों को इसी तरह प्रदर्शन कर नेशनल स्तर पर जीतने की बात कही। वहीं सचिव अमित बोहरा ने बाहर से आए अतिथियों व खिलाड़ियों का आभार व्यक्त किया।