पुलिस को देखे भागे बदमाश, घेरा डाल पकड़े 4 आरोपी:बड़ा क्राइम करने की फिराक में थे बदमाश

बाड़मेर3 महीने पहले
पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश प्रवृति के आरोपी।

बाड़मेर जिले की बालोतरा पुलिस ने शहर में बीते दिनों युवक पर फायरिंग कर फरार होने वाले मुख्य आरोपी सहित 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक पुलिस की गाड़ी देखकर भागने लगे और पुलिस ने घेर डालकर कर चारों को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी बड़ा क्राइम करने की फिराक में थे।

पुलिस के अनुसार 3 जून की रात को पुरखाराम मय पुलिस की टीम माजीसा कॉलोनी में मानव पुत्र मनोहरलााल वाल्मीकि के घर के आगे पहुंचे। पुलिस वाहन व जाब्ता को देखकर घर में से 4 युवक चिल्लाते मोहल्ले के लोगों को बुलाते हुए भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा घेरा डालकर राकेश (29) पुत्र डायाराम, प्रवीण उर्फ मेवा (25) पुत्र डायाराम, मनमीत उर्फ मीत (21) पुत्र मनोहरलाल, विक्रम (28) पुत्र मोहनलाल जाति वाल्मिकी को पकड़ कर थाने ले गए।

बालोतरा थानाधिकारी बाबुलाल के मुताबिक आरोपी राकेश 7, मनमीत उर्फ मीत 4, प्रवीण उर्फ मेवा 3 प्रकरणों में वांछित चल रहे थे। चारों आरोपी बदमाश प्रवृति के है। लंबे समय से वांछित होने तथा पुलिस पार्टी से उलझने व कोई बड़ा अपराध कारित करने की फिराक में होने से चारों को गिरफ्तार किया है।

चारों आरोपी बदमाश प्रवृति के

पुलिस के अनुसार चारों आरोपी झगड़ालू प्रवृति के आरेापी है तथा आरोपियों ने अपनी गैंग बना रखी है। गैंग का लीडर राकेश है इसको पकड़ने के लिए बीते दिनों पुलिस टीम द्वारा घर पर दबिश दी थी। राकेश अपने पास रखी पिस्टल मय दो लोडेड मैंगजिन छुपाकर भाग गया था। पुलिस के अनुसार आरोपी बालोतरा में लोगों में दहशत फैलाने के लिए सोशल साइट्स पर हथियारों के साथ फोटो वीडियो अपलोड करते रहते है।