बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा:बाड़मेर के 7 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगा रथ, लोगों को बताएंगे कांग्रेस सरकार की विफलता

बाड़मेर2 महीने पहले
बीजेपी के नेताओं ने मीडिया से बातचीत कर कहा सभी विधानसभा में निकलेगा रथ।

बीजेपी राजस्थान सरकार की विफलताएं गिनाने के लिए भाजपा रथयात्रा शुरू करने जा रही है। जनआक्रोश रैली 4 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक जिले की सातों विधानसभाओं में निकलेगी। रथयात्रा को लेकर बीजेपी पूर्व विधायक शंकर सिंह राजपुरोहित ने सोमवार को बाड़मेर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए गहलोत सरकार पर निशाना साधा। गहलोत सरकार में 4 वर्षों में कानून व्यवस्था, पेपर लीक, भू-माफिया, रेत माफिया, बजरी माफिया, एससी एसटी और बहन बेटियों के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

पूर्व विधायक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनआक्रोश रैली के रथ 200 विधानसभाओं में आएंगे। चार दिसंबर से 14 दिसंबर तक हर विधानसभा के एक-एक गांव में यह रथ जाएंगे। रथ के माध्यम से कांग्रेस की कथित काली करतूतों को जनता तक पहुंचाया जाएगा। जनता को आगाह करना कि कांग्रेस के जो चार साल निकले हैं यह भ्रष्टाचार युक्त हैं। यह सरकार कानून विरोधी है। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में भू-माफिया, रेत माफिया, बजरी माफिया लगातार बढ़े हैं इससे जनता त्रस्त हो चुकी है। बहन-बेटियों के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बीजेपी चार साल में कांग्रेस की विफलताओं के जनता के सामने रखेगी।

जिला स्तर पर निकलेंगे जनाक्रोश रथ

2 दिसंबर को जिला स्तर पर जनाक्रोश रथ रवाना किए जाएंगे। चार दिसंबर को सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा शुरू होगी। यात्रा की शुरुआत विशेष स्थलों मंदिरों सहित महत्वपूर्ण स्थलों से रवाना होगी। 4 से 14 दिसंबर तक ग्राम पंचायत पर जनाक्रोश ग्राम चौपाल नुक्कड़ सभा व पदयात्रा होगी। जनाक्रोश यात्रा प्रत्येक विधानसभा में सुबह 9 बजे से रात 8 बजे तक संचालित होगी। विधानसभा में प्रतिदिन यात्रा पैदल एवं वाहनों के माध्यम से निकलेगी। उन्होंने कहा कि जनआक्रोश यात्रा प्रत्येक विधानसभा में प्रतिदिन 35 किलोमीटर से 50 किलोमीटर तक चलेगी।