मंदिर से चुराए आभूषण बरामद, 2 गिरफ्तार:बाइक, कैश रुपए और चोरी मे यूज किए औजार बरामद

बाड़मेर3 महीने पहले
पुलिस ने 2 चोरों को किया गिरफ्तार, आभूषण, बाइक, कैश रुपए किए बरामद।

बाड़मेर जिले के चौहटन पुलिस ने मंदिर से तोरणिया (आभूषण) चोरी करने के दो चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों से चुराए गए आभूषण बरामद कर लिया है। पुलिस ने चोरों के पास एक बिना कागजात की एक बाइक भी एमवी एक्ट में जब्त की है। पुलिस चोरों से पूछताछ कर रही है।

चौहटन थानाधिकारी भुटाराम के मुताबिक एएसआई सुभान अली के नेतृत्व में टीम रात को गश्त कर रही है। धर्मपुरी मंदिर के पास दो संदिग्ध देवाराम पुत्र टीकमाराम व श्रवण पुत्र पारू निवासी बांधणीया, गंगासरा को शांतिभंग के आरोप गिरफ्तार किया। इन संदिग्ध के पास एक बाइक बिना कागजात की बरामद की। बाइक को एमवी एक्ट के तहत जब्त की थी। गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने पर मंदिर से चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर आरोपी के कब्जे से चोरी की गई नकदी, मूर्ति के आभूषण और चोरी में प्रयुक्त औजार भी बरामद कर लिए है। पुलिस आरोपी से अन्य चोरियों की वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है।

संदिग्ध पकड़े और मंदिर चोरी का खुलासा करने में एएसआई सुभान अली, कांस्टेबल कमलेश कुमार, भूराराम, सुरेंद्र कुमार व मूलाराम टीम ने कार्रवाई की। पुलिस को अंदेशा है कि चोरों से अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा हो सकता है।