भारत जोड़ो यात्रा का संदेश बाइक रैली से:बाइक रैली बाखासर रण से सम धोरों तक 400KM निकलेगी

बाड़मेर2 महीने पहले
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का संदेश देने के लिए बाइक रैली।

राहुल गाधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान पहुंचने पहले बाड़मेर शहर से लेकर बॉर्डर तक कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए है। यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण देने के लिए गुजरात के सटे गांव बाखासर रण से बाइक रैली निकाल रहे है। यह रैली 1 दिसंबर को रवाना होगी जो दूसरे दिन जैसलमेर के सम धोरों में पहुंचेी। रैली में सैकड़ों की तादाद में बाइक पर कांग्रेस कार्यकता शामिल होंगे।

दरअसल, 7 सितंबर को राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी। यह यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में आएंगी। यात्रा में शामिल होने के लिए बाड़मेर शहर से लेकर बॉर्डर के गांवों तक निमंत्रण देने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता जुट गए है। 1 दिसंबर को यात्रा में शामिल होने का संदेश देने के लिए इंटरनेशनल बॉर्डर के नजदीक गांव बाखासर रण से यह बाइक रैली रवाना होगी। रविवार को बाइक रैली के पोस्टर का विमोचन जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, जिलाध्यक्ष फतेह खान और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजेंद्र कड़वासरा सहित कांग्रेस नेताओं ने किया।

कांग्रेस युथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह गोदारा के मुताबिक जिस तरीके से देश में नफरत का माहौल फैलाया जा रहा है उसी को खत्म करने के लिए कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में आयोजन किया जा रहा है। इसमें लोगों को हुजूम उमड़ रहा है और सब लोग इससे जुड़ रहे है। यात्रा में शामिल होने के लिए गांव से लेकर शहर तक लोगों को निमंत्रण दिया जा रहा है। बाइक रैली के माध्यम से अलग-अलग प्लेटफार्म के जरिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान के मुताबिक भारत जोड़ो यात्रा के निमंत्रण के लिए बाइक रैली में निकाली जा रही है इसमें सैकड़ों की संख्या में बाइक शामिल होगी। साथ ही इस यात्रा को सफल बनाने के लिए सभी जिलों को लोगों को जोड़ने के लक्ष्य दिया गया है। और प्रत्येक विधानसभा से लोग इस भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेंगे।