ड्रग्स सप्लाई करने जा रहा युवक गिरफ्तार:नाकाबंदी कर पकड़ा आरोपी, 31 ग्राम एमडी पाउडर बरामद

बाड़मेर6 दिन पहले
पुलिस ड्रग्स के साथ एक आरोपी किया गिरफ्तार।

बाड़मेर जिले की धनाऊ पुलिस ने ड्रग्स की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 31 ग्राम एमडी पाउडर को भी जब्त किया है। पुलिस आरोपी से खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि कितनोरिया गांव में युवक ड्रग्स की सप्लाई करने जा रहा है। पुलिस टीम ने कितनोरिया गांव में दबिश दी। भजनलाल पुत्र नारायणराम निवासी विश्नोईयों की ढाणी, कालू की बेरी कितनोरिया को पकड़ पूछताछ की गई। संतोषजनक जवाब नहीं देने पर पुलिस ने युवक की तलाशी ली गई। युवक के पास से 31 ग्राम एमडी पाउडर बरामद किया। टीम आरोपी युवक को पकड़ कर थाने लाया गया।

धनाऊ थानाधिकारी मीठाराम के मुताबिक एसपी दीपक भार्गव के निर्देश में लगातार ड्रग्स माफियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि बाड़मेर के ग्रामीण इलाकों में युवा ड्रग्स के आदि होते जा रहे है। एसपी दीपक भार्गव ने युवाओ को ड्रग्स से दूर रहने की अपील कर रहे है। वहीं, पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है लेकिन ड्रग्स को रोक पाने में सफल नहीं हो पा रही है।

यह थी टीम

ड्रग्स के खिलाफ पुलिस टीम हेड कांस्टेबल करणसिंह, भांभुराम, प्रेमाराम, कांस्टेबल जैसाराम, गोपाल, कांस्टेबल ड्राइवर सुरेंद्र खोखर ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई में कांस्टेबल गोपाल की भूमिका अहम् रही है।