डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत:युवक धोरीमन्ना से अपने गांव जा रहा था, सिर फटने से हुई मौत

बाड़मेरएक महीने पहले
सड़क हादसे में युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में युवक की मौत।

बाड़मेर नेशनल हाईवे 68 पर धोरीमन्ना 220 केवी जीएसएस के पास डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने डंपर को सीज कर दिया। वहीं, मृतक के शव को धोरीमन्ना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात करीब 10 बजे बाछड़ाऊ गांव से धोरीमन्ना की तरफ जा रहे डंपर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार युवक का सिर फटने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को सीज कर दिया। वहीं, प्राइवेट वाहन से युवक के शव को धोरीमन्ना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। युवक की पहचान हनुमान (18) पुत्र रूखमणाराम निवासी दूदू के रूप में हुई। शनिवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डंपर को सीज करके धोरीमन्ना थाने में रखवाया गया है।

मृतक हनुमानराम
मृतक हनुमानराम

हेलमेट नहीं पहना हुआ था
मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार हनुमानराम धोरीमन्ना से अपने गांव दुधू की तरफ जा रहा था। बाइक सवार के हेलमेट नहीं पहना हुआ था। सिर फटने के कारण युवक की मौत हुई है। अगर हेलमेट पहना हुआ था तो शायद जान बच जाती। ऐसा बताया जा रहा है कि डंपर से सिर भिड़ने से सिर में चोट लगी है।

फोटो और इनपुट : दिनेश