एटीएम में लगी आग, जलकर हुआ राख:शॉर्ट सर्किट से लगी ATM में आग, आंधे घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

बाड़मेर3 महीने पहले
एटीएम जलकर हुआ राख। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि शॉट सर्किट से लगी आग। - Dainik Bhaskar
एटीएम जलकर हुआ राख। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि शॉट सर्किट से लगी आग।

बाड़मेर मगरा बीएसएफ बटालियन 13 जालीपा केंट के सामने लगे एसबीआई के एटीएम रात को अचानक आग लग गई। इससे एटीएम पूरी तरह से जल कर राख हो गया। सूचना फायर बिग्रेड व ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची। आंधे घंटे की मशक्कत के बाद बीएसएफ, आर्मी व फायरबिग्रेड ने आग पर काबू पाया। एटीएम में केस कितना है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात 8:30 बीएसएफ बटालियन 13 जालीपा केंट के सामने लगे एसबीआई के एटीएम में अचानक आग लग गई। धुआं व लपटे उठती देख बीएसएफ के जवान बुझाने के लिए दौड़े। इसके बाद नगर परिषद व नागरिक सुरक्षा की फायर ब्रिगेड भी मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची। बीएसएफ, आर्मी व फायरब्रिगेड ने आग पर काबू पाने के प्रयास किए। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन एटीएम पूरी से जल गया।

एटीएम के बाहर की बॉडी पूरी तरह से जल गई है। एटीएम में केस कितना था इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। सूचना पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची। रात 9 बजे एसबीआई मैनेजर मौके पर पहुंचे। एएसआई मगाराम के मुताबिक प्रारंभिक जांच में एसबीआई के एटीएम में शॉर्ट-सर्किट से आग लगी है।

दो दिन से बंद था एटीएम

एटीएम बीते दो दिनों से बताया जा रहा है। अब एटीएम में कितने रुपए थे, ये संबंधित एजेंसी से पता किया जा रहा है। एटीएम बंद होने के बावजूद काफी मात्रा में रुपए होने की बात सामने आ रही है।