सरकारी अस्पताल में नाबालिग से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार:आरोपी ननिहाल में छिपा था, पुलिस जुटी जांच में

बाड़मेर3 महीने पहले
आरोपी नासीर खान।

बाड़मेर सरकारी अस्पताल के डिलीवरी रूम में 14 साल की नाबालिग के साथ रेप करने का मामला सामने आने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस टीम ने लगातार आरोपी का पीछा करके शनिवार को सांचौर अगड़ावा ननिहाल से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल भी करवा दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस को दी रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने नाबालिग के साथ अस्पताल के डिलीवरी रूम के बाथरूम में रेप करना बताया है। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि अस्पताल के कार्मिक उस दौरान कहा थे? भरी दोपहरी अस्पताल परिसर के डिलवरी रूम में हुई घटना ने अस्पताल की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए है जबकि आरोपी का अस्पताल से कोई लेना-देना नहीं है।

एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक रिपोर्ट मिलते ही मामला दर्ज कर लिया और मामले की गंभीरता से देखते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें भी बनाई गई थी। आरोपी गुजरात की तरफ जाने की सूचना मिली थी।पुलिस ने निरंतर पकड़ने के प्रयास जारी रखे फिर साइबर टीम व मुखबिर से सूचना मिली कि सांचौर अगड़ावा (जालोर) ननिहाल से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह था मामला

पुलिस के अनुसार लड़की के परिजनों ने बताया कि 16 मई सुबह करीब 11 बजे बेटी का पेट दर्द हो रहा था। इसलिए वह अपने भाई के साथ गुड़ामालानी अस्पताल में इलाज के लिए गई थी। अस्पताल में भीड़ ज्यादा होने के कारण बहन को ओपीडी के बाहर छोड़कर भाई बाजार से सामान लेने के लिए चला गया। इस बीच नाबालिग को अकेला देख नासिर खान पुत्र हाजी खान अस्पताल परिसर में खाली पड़े डिलीवरी रूम नंबर 22 के अंदर बाथरूम में ले गया। यहां उसके साथ मारपीट कर रेप किया और भाग गया। घर पहुंचने पर पीड़िता ने परिजनों को वारदात के बारे में बताया तब जाकर थाने में 19 मई को मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।