ट्रेलर व कंटेनर की भीषण भिड़ंत 1 मौत:मेगा हाईवे पर भिड़े दोनों वाहन, ट्रेलर ड्राइवर फरार

बाड़मेर2 महीने पहले
सड़्क हादसे मे ड्राइवर की मौत, एक फरार।

बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी कस्बे से करीब एक किलोमीटर पेट्रोप पंप के पास ट्रेलर व कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इससे कंटेनर ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं ट्रेलर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद गुड़ामालानी पुलिस मौके पर पहुंची। शव को गुड़ामालानी मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

पुलिस के अनुसार बालोतरा से रामजी की गोल जा रहे कंटेनर और सामने से आ रहे ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ट्रेलर व कंटेनर एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए। कंटेनर के आगे का हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत से ड्राइवर को कंटेनर से बाहर निकाला। स्थानीय रावताराम गोदारा ने अपने निजी वाहन से कंटेनर ड्राइवर को गुड़ामालानी हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां पर ड्राक्टरों ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए गुड़ामालानी मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

गुड़ामालानी हेड कॉस्टेबल मूलसिंह के मुताबिक सड़क हादसे में अजमेर मनोहरपुरा निवासी हेंमेंद्रसिंह (32) पुत्र मदनसिंह की मौत हो गई। परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। ट्रेलर में टाइल्स भरी हुई थी।

आए दिन हो रहे हादसे

गुड़ामालानी से रामजी की गोल मेगा हाईवे पर जगह-जगह गड्‌डे होने की वजह आए दिन हादसे हो रहे है। रिडकोर के कर्मचारी व अधिकारी मेगा हाईवे की देख रेख नहीं करने से एक्सीडेंट पॉइट बन चुका है। रिडकोर कर्मचारियों की लापरवाही देखे हादसे के करीब डेढ़ घंटे बाद घटना स्थल वाहन हटाने के लिए पहुंचे। लेकिन इनके पास हटाने के लिए कोई संसाधन नजर नहीं आए।